पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ेगी अपना दल : अनुप्रिया

 
न

लखनऊ,-अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में कुछ सीटों पर जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष का चुनाव लड़ेगी।
इस बाबत पार्टी कार्यकर्ताओं से आवश्यक तैयारी करने का निर्देश देते हुये उन्होने कहा कि पार्टी हाल ही में सम्पन्न हुए पंचायत चुनाव की माइक्रो स्तर पर समीक्षा करेगी जिसके आधार पर आगे की रणनीति बनाई जाएगी।
श्रीमती पटेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पदाधिकारियों को संबोधित करने से पहले कोरोना की दूसरी लहर के दौरान पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं समेत जान गवांने वाले कोरोना योद्धाओं को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होने कोरोना काल में दिवंगत हुए राष्ट्रीय महासचिव एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अजय प्रताप सिंह,राष्ट्रीय सचिव सुखलाल गंगवार, व्यापार मंच के प्रदेश महासचिव रविन्द्र सिंह पटेल, गोरखपुर के जिलाध्यक्ष ब्रजेश पटेल समेत अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को श्रद्धा सुमन अर्पित किये।
उन्होने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान दुनिया भर की मानव जाति को एक गंभीर संकट के दौर से गुजरना पड़ा है। इस कठिन दौर का अपना दल एस को भी सामना करना पड़ा है। पार्टी ने अपने कई निष्ठावान कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को खो दिया है। अपनो को खोने वाले परिवारों के साथ पार्टी सदैव रहेगी। उनके दुःख-सुख में अपना दल एस सदैव खड़ी रहेगी। श्रीमती पटेल ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से कोरोना से बचाव हेतु वैक्सीन लगवाने की अपील की।

From around the web