महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर आरोपियों ने फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल

 
1
बागपत। जिले में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां पर पिस्टल की नोंक पर आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप कियां महिला का आरोप है कि उसके साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों की संख्या तीन है। इतना ही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप करने के बाद महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। पीड़‍िता ने तीनोंं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गांव के तीन युवक उस पर बुरी नजर रखते हैं। गत सात जून की शाम छह बजे वह घर पर अकेली थी। तीनों युवकों ने घर में घुसकर उसके सिर पर पिस्टल लगा दी और उनकी बात न मानने पर जान से मारने व बच्चे के अपहरण की धमकी दी। इसके बाद आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो बनाई व फोटो खींचे। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसका तीन माह तक शारीरिक शोषण किया गया।
परिवार वालों ने इस बारे में पूछताछ की तो आरोपियों ने उसके पति की पिटाई की और अश्लील फोटो वायरल कर दिए। गत 18 सितंबर की दोपहर घर में घुसकर तीनों युवकों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर उसके साथ फिर से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसी बीच पति घर पहुंचे तो आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए। पीडि़ता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

From around the web