बागपत: पुलिस पर फायर कर भाग रहे गोतस्कर को मारी गोली, गिरफ्तार

 
1

बागपत । बागपत जिले की दोघट पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ में एक गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है। गौ तस्कर पुलिस पर फायरिंग कर भागने की फिराक में था। जिसके पास से एक सेंट्रो कार तमंचा कारतूस व गोकशी में प्रयोग किए जाने वाले औजार बरामद किए गए हैं।

क्षेत्राधिकारी आलोक सिंह ने सोमवार को जानकारी दी कि बीती रात दोघट पुलिस को एक गौ तस्कर की सूचना मिली थी, उसके बाद दोघट पुलिस ने पुलिस बल के साथ गोतस्कर की घेराबंदी की। घेराबंदी के दौरान गौ तस्कर ने दोघट पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने अपनी सुरक्षा बचाते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें गौ तस्कर नोमान घायल हुआ है।

पकड़ा गया गोतस्कर मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना का रहने वाला है, घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि नोमान एक शातिर किस्म का गौ तस्कर है। जिसके खिलाफ बागपत कई थानों सहित अन्य जनपदों में भी मुकदमे दर्ज हैं। नोमान कई वर्षों से गोकशी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। गौ तस्कर के पास से एक सेंट्रो कार, एक तमंचा व कारतूस के साथ दो छुरे, पशु काटने वाले औजार व रस्सी भी बरामद की गई है। पुलिस उसके बाकी साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

From around the web