महिला वेटलिफ्टिग खिलाड़ी को बस से उतारकर लात-घूंसों से पीटा

 
2

बागपत। जिले में बढ़ते अपराधों की हद हो गई है। कस्बा बड़ौत में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर आधा दर्जन से ज्यादा युवकों भारोत्तोलन की महिला खिलाड़ी को बस से नीचे खींचकर लात घूंसों से मारपीट कर दी। बस यात्रियों ने आरोपितों से किसी तरह पीड़िता को बचाया। मारपीट कर आरोपित फरार हो गए। मंगलवार को आरोपितों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच कर रही है।
भारोत्तोलन की महिला खिलाड़ी गांधी रोड बड़ौत में मालियान मोहल्ले की रहने वाली है जो मीतली गांव मीतली वेट लिफ्टिंग सेंटर में अभ्यास करती है। वह अपने घर से 13 हजार रुपए लेकर मीतली जा रही थी। दिल्ली बस स्टैंड से वह मिनी बस में बागपत के लिए बैठी थी। पीड़िता ने बताया कि उसकी सीट के पास एक युवक खड़ा था उसने युवक से कुछ पीछे हट कर खड़े होने को कहा तो आरोपित उसके साथ बहस कर गाली गलौज करने लगा। जिसके पर उसकी आरोपित के साथ कहासुनी हो गई। आरोपित युवक ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। बस जब टयोढ़ी गांव के पास पहुंची तो आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने उसे पकड़ कर बस से नीचे खींच लिया।
इस दौरान वह सड़क पर गिर गई। आरोपितों ने उसके साथ जमकर लात घूंसों से मारपीट कर दी और फरार हो गए। बस में यात्रियों ने उसे किसी तरह बचाया, जिसके बाद वह बागपत होते अपने सेंटर मीतली पर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों और कोच को दी। मंगलवार को वह कोच ठाकुर भीम सिंह और तुषार चौधरी, प्रिंस मलिक, गौरव कुमार आदि खिलाड़ियों के साथ कोतवाली पहुंची और आरोपितों के खिलाफ घटना की तहरीर दी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

From around the web