पिता की डांट ने आहत किशोर ने नीम के पेड़ से लटककर लगा ली फांसी

 
1
बागपत। पिता की डांट से क्षुब्ध बेटे ने फांसी लगा ली। जिसका शव नीम के पेड़ से लटका मिला। बेटे की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इसके साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के​ लिए भेज दिया। किशोर की मौत से गांव में सनसनी फैल गई।
ये है पूरा मामला-
बता दें कि बड़ौत थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर निवासी अरविंद का 16 वर्षीय बेटा दीपांशु नगर के एक निजी स्कूल में कक्षा दस का छात्र था। कई दिनों से दीपांशु स्कूल नहीं जा रहा था। जब इसकी जानकारी पिता को हुई तो उसने समझाने के हिसाब से डांट लगा दी। पिता की डांट बेटे को इतनी चुभ गई कि उसने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। पिता की डांट खाने के बाद किशोर घर से चला गया था। देर रात होने पर भी जब नहीं घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन किशोर के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हुई। इसके बाद हार-थककर परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद किशोर का शव एक खेत में नीम के पेड़ से लटका मिला।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा-
शव की सूचना मिलने पर पुलिस को उसके परिजन मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं किशोर की मौत से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। इसके साथ ही मिली जानकारी के अनुसार दिपांशु अपने चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था।

From around the web