बागपत में लापता किशोरी बोरे में इस हालत में मिली, तो गांव वालों के उड़े होश

 
ल
बागपत। बिनौली थानाक्षेत्र के एक गांव की लापता चल रही 13 वर्षीय किशोरी का शव रविवार को अर्धनग्न अवस्था में बोरे में बंद मिला। बताया गया कि बालिका का शव गांव के ही एक अप्रशिक्षित चिकित्सक के मकान की छत पर मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेजा। घटना के संबंध में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी को बुखार व सिर में दर्द था। वह शनिवार की शाम पड़ोस में अशिक्षित चिकित्सक के यहां दवा लेने गई थी, जो उसके बाद से वापस लौटकर घर नही आई।
किशोरी के पिता व भाई ने देर रात तक उसको तलाश किया लेकिन उसका कहीं कोई पता नही चला। आरोप है जब चिकित्सक से पूछा तो उसने व उसके परिजनों ने उनके साथ गाली गलौच की। उसने चिकित्सक पर अपनी बहन को लापता करने की आशंका जताते हुए थाना पुलिस को सूचना दी। तड़के पुलिस ने गांव में पहुचकर बालिका की तलाश की और पूछताछ के लिए चिकित्सक व उसके पिता को हिरासत में ले लिया। बालिका के भाई द्वारा थाने पर दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर बालिका की तलाश शुरू कर दी।
इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि लापता बालिका का शव चिकित्सक के मकान की छत पर पड़ा है। सूचना पर सीओ बागपत अनुज मिश्रा, सीओ बड़ौत भारी पुलिस फोर्स के साथ चिकित्सक के मकान की छत पर पहुचे जहां से पुलिस ने बालिका के शव को बंद बोरे से अर्धनग्न हालत में बरामद किया और पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेजा।

From around the web