बिजनौर में दूसरे युवक से हुआ प्रेमिका ​का निकाह तो मोहब्बत में फना होने को मोबाइल टावर पर चढ़ा प्रेमी

 
1
बिजनौर। प्रेमिका का निकाह दूसरे युवक से होने से परेशान युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। काफी समझाने व प्रयास के बाद युवक को टावर से सकुशल उतारा जा सका। यह मामला चर्चा का विषय बना रहा।
धामपुर के एक मोहल्ला निवासी युवक का पड़ोस की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि जब उसे प्रेमिका के निकाह की खबर मिली तो वह मोहब्बत में खुद को विफल होता देख जीवन खत्म करने के इरादे से मोबाइल टावर पर जाकर चढ़ गया।
आरोप है कि युवक के मोबाइल टावर पर चढ़ने की भनक लगते ही मोहल्लेवासियों की भीड़ जमा हो गई। उसके स्वजनों को भी युवक के टावर पर चढे़ होने की खबर मिली। इस पर वह आनन फानन में वहां पहुंचे और युवक से नीचे उतरने की गुहार लगाने लगे। युवक का कहना था कि उसकी प्रेमिका का निकाह दूसरे युवक से हो गया है। इसलिए उसके जीने का अब कोई मकसद नहीं रह गया है।
लोगों ने युवक को काफी समझाने का प्रयास किया। मगर युवक नीचे आने को तैयार नहीं हुआ। काफी प्रयास के बाद युवक का दोस्त टावर पर चढ़ा तथा उसे समझा-बुझाकर किसी तरह नीचे लाया। उधर सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा टावर पर चढ़ने वाले युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी है। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

From around the web