हनी ट्रैप में फंसा बीमा कंपनी प्रबंधक, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर की भारी रकम की डिमांड

 
1
बिजनौर। जनपद में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने बीमा कंपनी के प्रबंधक को अपने जाल में फंसा लिया और उसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। इसके साथ ही युवती ने प्रबंधक से भारी रकम की डिमांड की। जिसके बाद युवक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पूरी बात सुनने के बाद पुलिस ने युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। इसके साथ ही प्रबंधक ने पुलिस से युवती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है।
ये है पूरा मामला-
शातिर लड़कियां भोले-भाले युवको को अपने जाल फंसाती है।  और फिर बाद में उनसे भारी रकम लेकर फरार हो जाती है। ऐसा ही कुछ सहारनपुर के देवबंद के रहने वाले युवक के साथ हुआ है। वह बिजनौर में एक बीमा कंपनी में प्रबंधक है। प्रबंधक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह सोमवार शाम नहटौर से लौट रहे थे। इस दौरान झालू के पास एक युवती ने उन्हें रोका और नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद युवती ने मोबाइल से नंबर ले लिया। जिसके बाद युवती ने रात में वीडियो कॉल कर प्रबंधक को अपनी बातों से फंसा लिया। इस दौरान प्रबंधक युवती की मीठी-मीठी बातों में आ गया और युवती पर भरोसा कर बैठा। इस दौरान उसने प्रबंधक की अश्लील वीडियो भी बना ली।
पीड़ित ने पुलिस ने लगाई कार्रवाई की गुहार-
जिसके बाद उस युवती का फोन आया। जिसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। साथ ही मोटी रकम एक खाते में जमा कराने के लिए कहा। युवती की बात सुनकर प्रबंधक बुरी तरफ घबरा गया और उसने घटना की जानकारी अपने परिवार वालो को दी। इसके बाद युवक के परिजन बिजनौर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

From around the web