बिजनौर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो की मौत तीन गंभीर

 
ू

बिजनौर। जिले में शनिवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोतवाली देहात लाया गया। गंभीर हालत देखते हुए दो युवकों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
थाना नहटौर क्षेत्र के गांव नवादा चौहान निवासी सुमित कुमार पुत्र संतराम सिंह अपनी अल्टो कार से गांव के निशू पुत्र बबलू, विशाल पुत्र सुभाष, सचिन पुत्र गुड्डू, रोहित पुत्र राजेश को लेकर कोतवाली देहात आया था। पांचों युवक कार में सवार होकर शनिवार रात अपने घर वापस नहर के रास्ते से जा रहे थे। बनवारीपुर ककराला नहर की पटरी से गांव माडेवाले के पास पहुंचे तो उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही सुमित पुत्र संतराम सिंह और निशू पुत्र बबलू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विशाल पुत्र सुभाष व सचिन पुत्र गुड्डू और रोहित पुत्र राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए।
इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना एंबुलेंस 108 को दी। सूचना मिलने के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची और पांचों युवकों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोतवाली लाया गया। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रमोद देशवाल ने सुमित और निशू को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल विशाल व सचिन को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

From around the web