कोल्हू पर सो रहा था युवक, बदमाशों ने गोली मार दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम 

 
1

बिजनौर। पुलिस अपराधियों पर चाहे जितनी नकेल कस लें, लेकिन बेखौफ बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर है। ऐसा इसलिए क्योंकि आए दिन कहीं न कहीं से हत्या की खबर सुनने को मिल ही जाती है। ऐसी ही एक खबर जनपद बिजनौर के क्षेत्र में देखने को मिली है, जहां कोल्हू पर सो रहे यवुक पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। युवक की मौत के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। साथ ही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बता दें कि जनपद बिजनौर के गांव भोगनवाला निवासी मौसम पुत्र शौकत की सोमवार को दिनदहाड़े करीब साढ़े दस बजे गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक गांव से लगभग 500 मीटर की दूरी पर अपने कोल्हू पर लेटा था। गोली की आवाज सुनकर गांव में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। जब ग्रामीण कोल्हू पर पहुंचे तो वहां का नजारा देख लोगों के पैरो तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस टीम के द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। 

मौके पर पहुंचे अधिकारी

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद शहर कोतवाल, एसपी सिटी, सीओ बिजनौर और इंस्पेक्टर चांदपुर गंज चौकी इंचार्ज अनिल कुमार सहित अन्य अधिकारी भी घटना स्थल पहुंचे और जांच की। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना को अंजाम देने के बाद से फरार आरोपी पुलिस की पकड़ से काफी दूर हैं।

From around the web