2022 में फिर से बनेगी भाजपा सरकार: लक्ष्मी कान्त बाजपेई

 
न

इटावा, - उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने दावा किया कि 2022 में प्रदेश में एक बार फिर से उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी ।
श्री बाजपेई ने लखना कस्बे मे पत्रकारो से बातचीत में कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर वह लोग सवाल कर रहे हैं, जिनकी सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं थी। सीएम योगी ने अपराधियों की अपराध कर अर्जित की गई संपत्ति तक जब्त करा ली है।
उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता  पहले ही बुआ-भतीजे (मायावती-अखिलेश) की जोड़ी को नापसंद कर चुकी है । प्रदेश की जनता को योगी-मोदी की जोड़ी पसंद है। जनता जान चुकी है कि विकास के जो नए आयाम मोदी और योगी की सरकार में स्थापित किए गए, उतना विकास किसी सरकार में नहीं हुआ ।
विपक्ष के कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का मुद्दा उठाने के सवाल पर कहा कि कानून व्यवस्था की बात वह करते हैं, जिनकी सरकार में उनका एक विधायक घोड़े पर बैठकर रेलवे स्टेशन पर जाता था। योगी की सरकार में कानून व्यवस्था एक दम दुरुस्त है। अपराधी या तो जेल में है अथवा ऊपर पहुंचा दिए गए।
उन्होने आरोप लगाया कि पहले की सरकारों में अपराधियों को प्रश्रय दिया जाता था। लखीमपुर खीरी की घटना में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री पुत्र को बचाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच चल रही, जो भी दोषी होगा उस पर कार्यवाही होगी। किसानों की मौत के मामले में दोषी को दंड मिलेगा। भाजपा कार्यकर्ताओं दोषी होंगे, तो उनको भी दंड मिलेगा। मंत्री के बेटे को भी जेल जाना पड़ा। किसानों को बरगलाने का कुछ लोग काम कर रहे हैं, लेकिन किसान को अपना हित पता है, इसलिए कोई किसान आंदोलन नहीं कर रहा है। विपक्षी दल बरगलाने में जुटे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने खुद ही मामले को संज्ञान ले लिया है। जांच हो रही है।

From around the web