मिर्जापुर में हर्ष फायरिंग में भाजपा अध्यक्ष के भाई की मौत, बीजेपी विधायक का है बैंकट हाल 

 
न

मिर्जापुर - उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर शहर के कटरा कोतवाली क्षेत्र में एक शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नगर अध्यक्ष के भाई की मौत हो गई।
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि स्टेशन रोड मोहल्ले से तूफानी सिंह के बेटे अमर दीप सिंह की बारात रविवार मध्य रात्रि के करीब जान्हवी होटल से उठ कर सरयू उद्यान में पहुंची। उत्साहित बराती हर्ष फायरिंग कर रहे थे। उनमें कुछ नशे में चूर भी थे। द्वाराचार के दौरान जम कर फायरिंग की जा रही थी।
इसी दौरान बारात में शामिल रहे शहर कोतवाली क्षेत्र के वासलीगंज मोहल्ला निवासी भाजपा के नगर अध्यक्ष आकाश गुप्ता के सगे भाई आशीष गुप्ता (25) के पेट में गोली लग गयी उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया था जहां उसकी मौत हो गई।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि किसकी बंदूक से गोली लगी है। विवेचना की जा रही है शीघ्र अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगा।बताया जा रहा है क‍ि जिस मैरिज हॉल में हर्ष फायरिंग की गोली चली वह बीजेपी की मझवां से विधायक सुचिस्मिता मौर्या व उनके परिवार का है। 

From around the web