15 अक्टूबर से ग्राम पंचायतों में चौपाल लगायेगी भाजपा, किसानों की नब्ज टटोलने के लिए करेगी प्रयास 

 
न

लखनऊ -उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर किसानों की नब्ज टटोलने के इरादे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 15 से 30 अक्टूबर के बीच 56 हजार ग्राम पंचायतों में ग्राम किसान चौपाल का आयोजन करेगी।
पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की बैठक में यह फैसला किया गया जिसके तहत पार्टी 15 अक्टूबर को सभी संगठनात्मक 98 जिला स्तर पर ग्राम किसान चौपाल का आयोजन करेगी जबकि 16 अक्टूबर को प्रदेश की 403 विधानसभाओं में ग्राम किसान चौपाल का आयोजन किया जाएगा। 17 अक्टूबर को प्रदेश के 27 हजार शक्ति केंन्द्र पर ग्राम किसान चौपाल का आयोजन किया जाएगा। 15 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक प्रदेश की 56 हजार ग्राम पंचायतों में ग्राम किसान चौपाल का आयोजन किया जाएगा।
भाजपा के सांसद, विधायक व प्रदेश सरकार के मंत्री चौपाल में उपस्थित रहकर किसानों से संवाद कर उन्हें सरकार की योजनाओं के बारे में बतायेंगे। बैठक में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री सुरेश मौर्या ,कार्यालय प्रभारी आचार्य कुशमुनि, सह कार्यालय प्रभारी रामानन्द कटियार समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक के समापन में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह की माता के निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धाजंलि दी गई।

From around the web