बुलंदशहरः लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाश ने ईंट से पीट-पीटकर कर दी महिला की हत्या 

 
1
बुलंदशहर। जिले के स्याना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम निखोव में देर रात्रि बदमाश एक घर में चोरी और लूटपाट के इरादे से घुसा था। इसी बीच घर में सो रही महिला से लूटपाट करने लगा। महिला की नींद खुली तो उसने विरोध किया। इस दौरान महिला की बदमाश ने ईंट से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। आश्‍चर्य की बात यह रही कि उसी घर में महिला का परिवार भी सो रहा था। लेकिन बाद में शोर-शराबा सुनकर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने बदमाश को दबोच लिया। लेकिन तबतक महिला की हालत गंभीर हो चुकी थी। गुस्साएं ग्रामीणों ने बदमाश की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।
सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत महिला के पति किरण पाल उर्फ करेला के अनुसार रात्रि पीड़ित अपनी पत्नी बत्तो देवी उम्र लगभग 50 वर्ष,पुत्र जितेंद्र व पुत्र वधू सुमन के साथ घर पर सो रहा था। रात्रि लगभग 12 बजे एक बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस आया। बदमाश ने घर के आंगन में पेड़ के नीचे सो रही। बत्तो देवी के साथ लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाश ने ईंट से पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी। शोर-शराबा सुनकर मृतिका का पति, बेटा व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जहां ग्रामीणों में बदमाश को दबोच लिया।
ग्रामीणों के अनुसार पकड़े गए बदमाश ने पुलिस को मौके पर मौजूद अन्य बदमाशों की जानकारी भी दी है। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीओ अलका व कोतवाली प्रभारी योगेंद्र कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया। सीओ अलका ने बताया कि बदमाश के गंभीर चोट के निशान होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

From around the web