हाइवे पर चलती कार आग के गोले में तब्दील, बाल-बाल बची चार लोगों की जान 

 
11
बुलंदशहर। जिले के गुलावठी में मेरठ-बुलंदशहर हाईवे 334 पर छपरावत गांव के निकट चलती कार अचानक आग के गोले में तब्दील हो गई। कार में सवार चारों लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे के करीब पौन घंटे बाद दमकल पहुंची लेकिन जब तक कार आग से राख हो चुकी थी। कार सवार चारों लोग काफी देर तक दहशत में रहे। घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में पुलिस भी पहुंच गई। बुलंदशहर के हाइवे में वाहनों में आग लगने की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं।
बुलंदशहर जिले के खुर्जा निवासी अमित कुमार मित्तल रविवार देर रात अपनी कार निशान सनी से हापुड़ में अपनी रिश्तेदारी से खुर्जा वापस लौट रहे थे। उनके साथ तीन दोस्त भी कार में ही सवार थे। हाईवे पर बुलंदशहर रोड पर छपरावत गांव के निकट कार में स्पार्ककिंग की आवाज हुई इसके साथ ही धुआं भी निकलने लगा। जब उन्होंने कार को हाईवे किनारे साइड में लगाकर बोनट खोलकर देखने की कोशिश की लेकिन तब तक कार में आग लग चुकी है।
आग लगती देख कार में कार में बैठे अन्य लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। कार में आग की लपटें देख राहगीरों की भीड़ भी एकत्र हो गई। यूपी 112 पर कॉल करने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी देर बाद दमकल वाहन पहुंचा। आनन-फानन में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। हादसे में कार सवार लोग बाल बाल बच गए। आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। पीड़ित ने घटना की तहरीर थाने में दी है। कार में सवार चारों लोग घटना के बाद काफी समय दहशत में ही रहे।

From around the web