बुलंदशहर में सिनेमा मालिक के घर में घुसे बदमाश, गर्भवती बहु को चाकू घोंपकर की लाखों की लूट 

 
न
बुलंदशहर। बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका पता इसी बात से चलता है कि बदमाश सरेशाम कारोबारी के घर में घुसे और लूट का विरोध करने पर उसकी गर्भवती पुत्रवधू को चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश लाखों की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। 
लूट की इस वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को लोगों और व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा। पुलिस ने परिजनों की मदद से घायल गर्भवती को अस्पताल पहुंचाया और घटना की जांच में जुट गई। घायल गर्भवती के अनुसार लूट को दो व्यक्तियों ने अंजाम दिया। उसने बताया कि घर में घुसे बदमाशों का उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसको चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना जिले के सिकंद्राबाद थाना क्षेत्र की है। अस्पताल में घायल गर्भवती महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
सिकंद्राबाद कोतवाली नगर के जीटी रोड सिथत जयप्रकाश सैनी का सिनेमा हाल व अन्य मार्केट की दुकानें है। सिनेमा घर के पास ही  मकान है। शाम वह अपने पुत्र ललित सैनी के साथ काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। कारोबारी के मुताबिक, घर पर उनकी पत्नी इंद्र सैनी व पुत्रवधु अंजली थी। शाम करीब सात बजे दोनों घरेलू कार्य में लगी थी। इसी दौरान दो लोग अंदर घुस आए। एक कमरे की  अलमारी किसी तरह खोल ली। जेवरात व नगदी आदि समान निकाल लिया। खटपट की आवाज सुनकर उनकी गर्भवती पुत्रवधू अंजलि जैसे ही कमरे में घुसी तो एक बदमाश ने पहले धक्का दिया और फिर चाकू से वार कर दिया और मौके से फरार हो गए।
शोर सुनकर इंद्रा सैनी मौके पर पहुंची। कंधे में लगे चाकू से घायल को आनन फानन अन्य लोगों की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित के मुताबिक, बदमाश लाखो की नगदी व जेवरात ले गए। अभी गए सामान का आकलन किया जा रहा है। पुत्रवधु अभी दहशत में। इसलिए सही समान की जानकारी नही है। कोतवाली निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

From around the web