माफियाओं की तरह सूदखोरों की सम्पत्ति पर चलेगा बुल्डोजरः नन्दी

 
1

प्रयागराज। कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्त 'नन्दी' ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार जिस तरह माफियाओं, बाहुबलियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, उसी तरह व्यापारियों का उत्पीड़न करने वाले सूदखोरों के खिलाफ कार्रवाई होगी। आरोपियों के अवैध सम्पत्ति को जब्त करने के साथ ही ध्वस्तीकरण की कार्रवाई होगी। 

मंत्री नन्दी सूदखोरों द्वारा बनाये गए अनावश्यक दबाव के कारण शाहजहांपुर के व्यापारी अशोक गुप्ता के पुत्र अखिलेश गुप्ता को पत्नी और मासूम बेटे-बेटी समेत अपना जीवन समाप्त करने का प्राणघातक कदम उठाए जाने की जानकारी होने पर आज उनके घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त किया। उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि घटना के आरोपी और जिम्मेदार किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। 

नन्दी ने कहा कि सूदखोरों द्वारा बनाये गए अनावश्यक दबाव के कारण शाहजहांपुर के व्यापारी अशोक गुप्ता के पुत्र अखिलेश गुप्ता को पत्नी और मासूम बेटे-बेटी समेत अपना जीवन समाप्त करने का प्राणघातक कदम उठाने पर विवश होना पड़ा। यह घटना बेहद हृदयविदारक एवं स्तब्ध कर देने वाली है। नन्दी ने शोक संतप्त परिजनों से मिलकर घटना के जिम्मेदार आरोपियों के विरुद्ध कठोरतम कानूनी कार्यवाही का भरोसा दिलाया। 

उन्होंने परिजनों की बातें सुनी और डीएम और एसएसपी को उनके तत्काल निस्तारण के साथ ही आरोपियों के विरुद्ध अविलम्ब कार्रवाई के निर्देश दिए। मंत्री ने कहा व्यापारियों को तंग करने और परेशान करने वाले सूदखोरों की खैर नहीं। उन्होंने डीएम शाहजहांपुर और एसएसपी शाहजहांपुर से मौके पर मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए। 

From around the web