कोरोना से संक्रमण की जंग में खुद उतरे मुख्यमंत्री योगी, प्रयागराज पहुंचे 

 
लखनऊ।  देश की वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण पुन: तेजी से फैला रहा है। इसकी रोकथाम को लेकर फिर एक बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोर्चा संभाला ​लिया है। शुक्रवार को कालीदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर अधिकारियों के साथ हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री प्रयागराज तथा वाराणसी के लिए रवाना हो गये। 
प्रदेश के सर्वाधिक प्रभावित चार शहर लखनऊ, कानपुर, वाराणसी और प्रयागराज में आज से कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते कारण और वैक्सीनेशन की समीक्षा करेंगे। अधिकारियों को मोर्चे पर बेहद मुस्तैदी से लगने का निर्देश भी देंगे।
जिलों में मंत्रियों को भेजा 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समीक्षा बैठक के साथ ही साथ स्वास्थ्य मंत्री व चिकित्सा शिक्षा मंत्रियों को चार-चार जिलों के दौरा करने के निर्देश दिए हैं। इनमें चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना को गाजियाबाद,मेरठ, नोएडा व सहारनपुर और स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह को कानपुर, झांसी आगरा व बरेली में कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर समीक्षा के लिए भेजा है। 
प्रयागराज पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर प्रयागराज के सिविल लाइन में उतर चुका है। वह यहां से सीधे मेला कंट्रोल रुम के लिए रवाना हो गए। इसके बाद वह स्वरूप रानी अस्पताल जाएंगे। यहां पर कोविड-19 वार्ड का निरीक्षण करे अधिकारियों को दिशा निर्देश देंगे। इसके बाद वह वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे।

From around the web