कांग्रेस का दावा-व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए तीन करोड़ लोगों को जोड़ा,हर विधानसभा में 40 हज़ार सदस्य बनाये !

 
न
लखनऊ, । चुनाव आयोग ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों से वर्चुअल प्रचार करने के लिए कहा है। इसके लिए सभी राजनीतिक दल सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गये हैं। कांग्रेस ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में डेढ़ लाख व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से तीन करोड़ लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम किया गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को कहा कि कांग्रेस ने व्हाट्सएप ग्रुपों के माध्यम से तीन करोड़ लोगों को जोड़ने का काम किया है। इसके अलावा सदस्यता अभियान चलाकर हर एक विधानसभा में 40,000 से 50,000 नए लोगों को जोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि करोना के बढ़ते केसों के बीच सबसे पहले प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ने वर्चुअल रैली और मीटिंग करने की बात कही थी। उन्होंने अपने सभी प्रस्तावित कार्यक्रमों रैलियों को निरस्त करते हुए चुनाव आयोग से मांग की थी कि वर्चुअल स्तर पर रैली की जाए।

कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश को प्रियंका गांधी के रूप में एक नया नेतृत्व मिल चुका है जो जनता के मुद्दों और प्रदेश के विकास की बात कर रही हैं। 2022 में प्रदेश की जनता ने भाजपा को हटाने का मन बना लिया है। कांग्रेस और प्रियंका गांधी ही अकेली एकमात्र ऐसे नेता हैं जो आदित्यनाथ सरकार से लड़ सकती हैं।
 

From around the web