पीलीभीत में मुस्लिम धर्मगुरूओं का विवादित वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

 
न

पीलीभीत - उत्तर प्रदेश पीलीभीत के सुनगढ़ी कोतवाली क्षेत्र में बकरीद से ठीक पहले शहर का माहौल खराब करने के उद्देश्य से तीन धर्मगुरूओं की फोटो से फिल्मी गानों की वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर प्रचारित करने का काम किया गया। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
प्रभारी निरीक्षक सुनगढ़ी श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके मोबाइल बरामद कर लिए गए हैं। इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।
उन्होने बताया कि क्षेत्र के नौगवां पकड़िया निवासी मोहम्मद इमरान खां पुत्र मोहम्मद शफी खां ने सुनगढ़ी पुलिस को तहरीर दी। जिसमे कहा गया कि बरेली ,किछौछा और शहर पीलीभीत के एक धर्मगुरू की फोटो लेकर उनके गांव के दिलशाद अली और अलाउद्दीन ने अपने मोबाइल से फोटो एडिट करके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है।
दोनों युवकों ने तीनों धर्मगुरूओं के फोटो बनाकर अपने मोबाइल फोन से फिल्मी अश्लील गाने लगाकर वीडियो तैयार किया। आरोपियों ने एक दूसरे के मोबाइल पर वीडियो भेजकर उसको प्रचारित करने का कार्य किया। जिससे मुस्लिम समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। सुनगढ़ी कोतवाली पुलिस ने तहरीर मिलने पर आईटी एक्ट और धार्मिक भावनाएं भड़काने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

From around the web