प्रयागराज में ट्रक की टक्कर से दंपति मौत, बच्चा घायल

 
1

प्रयागराज। मऊ आइमा थाना क्षेत्र के पिलखंवा गांव के समीप मंगलवार देर शाम ट्रक की टक्कर से दंपति की मौत हो गई। हादसे में घायल बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे से आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम कर दिया, लेकिन सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया। 

मऊआइमा के पिलखंवा गांव निवासी तुफान सिंह (30) पुत्र तुलसी राम पटेल मंगलवार शाम अपनी पत्नी रीना देवी (28) और बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर से कहीं गया था। वापस घर लौटते समय गांव के समीप बाइक में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में घटनास्थल पर ही दंपति की मौत हो गई। जबकि बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बावजूद पुलिस के पहुंचने में देर हुई तो आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सोरांव एवं मऊआइमा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराने का प्रयास करने लगे। हादसे में घायल बच्चे को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

अपर पुलिस अधीक्षक गंगपार धवल जायसवाल ने बताया कि देर शाम ट्रक की टक्कर से दंपति की मौत हो गई। हादसे में एक बच्चा घायल हुआ है। परिजनों की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

From around the web