देवरिया: प्रधानी चुनाव को लेकर समर्थक की पीटकर हत्या

 

देवरिया। मईल थाना क्षेत्र में प्रधानी चुनाव को लेकर बुधवार की रात को आयोजित किये गए एक दावत से वापस आ रहे युवक को दूसरे पक्ष के लोगों ने पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मईल थाना क्षेत्र के नरियाव गांव के रहने वाले गुलाब पाल (40)  फर्नीचर मिस्त्री था। वह गांव में फेरी करके अपना काम करता हैं। 

आरोप है कि गांव में होने वाले प्रधानी चुनाव को लेकर गोलबंदी शुरू हो गई थी। गुलाब गांव के एक व्यक्ति का प्रधानी चुनाव में प्रबल समर्थक कर रहा था। इन दिनों मतदाताओं को रिझाने के लिए उम्मीदवार हर तरह का प्रयास कर रहे हैं। इसको लेकर गांव में दावतों का दौर शुरू हो गया था। 

गुलाब के समर्थक उम्मीदवार प्रधान ने बुधवार की रात को दावत दिया था। देर रात को गुलाब दावत से वापस घर आ रहा था, तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और प्रधानी चुनाव में दूसरे पक्ष को समर्थन की बात करने लगे। जिसके बाद गुलाब और उन लोगों में विवाद हो गया। देखते-देखते बदमाशों ने गुलाब की पीटकर हत्या कर दी। 

पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने गुरुवार को यह बताया कि  पीड़ित परिवार से घटना के बारे में जानकारी ली। प्रधानी चुनाव को लेकर परिजन हत्या का आरोप लगा रहे  हैं। जल्द से जल्द अभियुक्तों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।

From around the web