प्रियंका गांधी पर हुई अभद्र टिप्पणी के विरोध में जिला अस्पताल कांग्रेसियों ने लगाई झाड़ू

 
1

मथुरा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर अभद्र टिप्पणी के किए जाने के बाद मथुरा के कांग्रेसजनों ने विरोध किया। इसको लेकर जिला चिकित्सालय पर कांग्रेसियों ने झाड़ू लगाकर राज्यपाल से यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है।

गौरतलब हो कि, मीडिया में सीएम योगीआदित्य नाथ ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव दीदी प्रियका ग़ांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा वह झाड़ू लगाने के लायक ही है। आपको सबको याद होगा दीदी ने पिछले दिनों सीतापुर गिफ्तारी के दौरान झाड़ू से अपने कमरे की सफाई की थी। जिसके विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी मथुरा के जिलाध्यक्ष चौधरी भगवान सिह वर्मा एड, मथुरा शहर अध्यक्ष मदन मोहन शर्मा को नेतृत्व में शुक्रवार कांग्रेस जनों ने जिला चिकित्सालय मथुरा परिसर मे सार्वजनिक रुप से झाड़ू लेकर सफाई की और विरोध प्रदर्शन करते हुए उत्तर के महामहिम राज्यपाल से उत्तर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

कहा सीएम योगी का यह बयान महिला विरोधी है दलित विरोधी है, शर्मनाक है। चुकी देश मे रोज हम सबकी घर की महिलाएं घर की सफाई करती है तथा दलित भाई( सफाईकर्मी) भी कसबे शहरों को रोज झाड़ू लगाना व सफाई का काम करते है तो क्या ये लोग किसी लायक नहीं है। ये बयान इनके महिला व दलित विरोधी मानसिकता को दर्शाता है।

From around the web