अंबेडकरनगर में चाउमीन खाने से एक ही परिवार के आठ सदस्य बीमार

 
1

अंबेडकरनगर।  चाऊमीन खाने से एक ही परिवार के 8 सदस्य बेहोश हो गए। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीमारों को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के बाद स्थिति सामान्य होने पर कुछ को छुट्टी दे दी गई। घटनाक्रम क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

प्रकरण जिले के आलापुर थाना अंतर्गत गोहनारपुर गांव का है। जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की देर शाम गांव निवासी संतराम के परिवार के 8 सदस्य अचानक बेहोश हो गए जिससे बगल में रहने वाले लोग सकते में आ गए। पुलिस की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। 

 चाऊमीन खाने के उपरांत प्रदीप कुमार पुत्र संतराम, कमला देवी पत्नी संतराम, सुधा व संध्या पुत्रीगण संतराम, रवीश कुमार पुत्र गया प्रसाद, मीरा देवी पत्नी प्रदीप कुमार, प्रिया व पल्लवी पुत्रीगण प्रदीप कुमार की हालत बिगड़ी थी।

 परिजनों के मुताबिक गांव के दूसरे पुरवे का युवक चाऊमीन लेकर आया था, जिसे खाने के लगभग एक घंटे बाद हालत बिगड़ गई। थानाध्यक्ष राम लखन पटेल व क्षेत्राधिकारी जगदीश लाल ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया तथा बीमारों को इलाज के लिए रामनगर बाजार स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचवाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बची हुई चाउमीन को जांच के लिये भेजा गया है। घटनाक्रम की गहनता से जांच की जा रही है। 

From around the web