इटावा: सांसद रामशंकर कठेरिया कोरोना संक्रमित

 
्

इटावा। इटावा लोकसभा सीट से भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया कोरोना पॉजिटिव हो गए है। सासंद रामशंकर ने सोशल मीडिया के जरिये अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने सम्पर्क में आये लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है।

सांसद रामशंकर कठेरिया विधानसभा चुनाव को लेकर इटावा, औरैया, फिरोजाबाद और आगरा में कठेरिया सम्मेलन का आयोजन कर अपने समाज के लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान कर जिताने की अपील कर रहे थे। सांसद के द्वारा आयोजित किये गए इन सम्मेलनों में हजारों की संख्या में भीड़ शामिल आयी थी अब सांसद के पॉजिटिव निकलने के बाद बड़ी संख्या में लोगो के संक्रमित होने की सम्भावना है।

सांसद रामशंकर कठेरिया ने ट्विटर के माध्यम से खुद को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने सम्पर्क में आने वाले लोगो से एहतियात बरतने की अपील की है। संक्रमित होने के बाद सांसद ने अपने आपको आगरा स्थित निजी आवास में होम आइसोलेट कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सासंद रामशंकर कठेरिया ने विधानसभा चुनाव को लेकर आगरा, फिरोजाबाद, औरैया और इटावा, एटा, मैनपुरी में कठेरिया सम्मेलन का आयोजन कर अपने समाज के लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। इन आयोजनों में हजारों की संख्या में भीड़ ने हिस्सा लिया था अब सांसद के संक्रमित निकलने के बाद बड़ी संख्या में लोगों के संक्रमित होने की संभावना बढ़ गयी है।

From around the web