पहले देवर ने किया दुष्कर्म फिर पति ने दे दिया तलाक, एसएसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार

 
1

मुरादाबाद। देश में बढ़ रहे तीन तलाक के मामलों को देखते हुए सरकार ने प्रशासन को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। साथ ही योगी सरकार ने तीन तलाक कानून बना दिया था। जिसके तहत तलाक देने वाले आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। लेकिन अभी तक ऐसे मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे है। आए दिन तीन तलाक की खबर सुनने को मिल ही जाती है। ऐसी ही एक खबर मुरादाबाद जिले से आ रही है, जहां एक महिला ने पति द्वारा तीन तलाक और देवर द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जिसके चलते पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर आरोपी देवर और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि मुरादाबाद जनपद के मंझोला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपने देवर पर दुष्कर्म करने और पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। एसएसपी को दिए पत्र में पीड़िता ने बताया कि पांच साल पहले उसका निकाह मझोला क्षेत्र निवासी युवक के साथ हुआ था। आरोप है कि पति, ससुर, सास, ननद और देवर शादी में मिले दहेज से नाखुश थे। साथ ही महिला ने बताया कि 27 अगस्त की शाम करीब सात बजे वह घर में अकेली थी। आरोप है कि इसी दौरान देवर कमरे में घुस आया और तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी सास को दी तो उसने उसे ही भला-बुरा कहा। जिसके बाद वह अपने मायके चली गई थी। 

पति ने दिया तलाक

इसके साथ ही पीड़िता ने बताया कि वह अपने पिता के साथ 1 सितंबर को वापस ससुराल आई थी। जहां गेट पर ही पति से उसे रोक लिया और तीन तलाक दे डाला। जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत एसएसपी कार्यालय में की। वहीं इस पूरे मामले पर एसएसपी बबलू कुमार ने महिला थाना प्रभारी को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

From around the web