हमीरपुर के एआरटीओ समेत चार लोगों की कोरोना से मौत

 
हमीरपुर के एआरटीओ समेत चार लोगों की कोरोना से मौत

हमीरपुर।  कोरोना महामारी का कहर यहां लगातार जारी है। हमीरपुर के एआरटीओ समेत चार लोगों की कोरोना से मौत हो गयी। एआरटीओ की मौत से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। 

पिछले कई दिनों से कोरोना का कहर लोगों पर बरप रहा है। पिछले एक हफ्ते में ही जहां करीब एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं आज हमीरपुर के एआरटीओ मो.हसीब (39) की चांदनी अस्पताल कानपुर में मौत हो गयी। 

 बहराइच जनपद के मूल निवासी एआरटीओ दो छोटी बच्चियों के पिता थे। आलिया (4) व उमैमा (1) की है। बताते है कि पंचायत चुनाव में इन्हें प्रभारी यातायात की जिम्मेदारी दी गयी थी। बीमार होने के बाद भी ये पिछले कई दिनों से लगातार ड्यूटी कर रहे थे।

 चुनाव सम्पन्न होने के बाद इनकी तबियत अधिक खराब हो गयी। जांच में ये कोरोना संक्रमित निकले। इन्हें तुरंत कुरारा के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत नाजुक होने पर जिलाधिकारी के निर्देश पर एआरटीओ को कानपुर इलाज के लिये भेजा गया था जहां उनकी सांसे थम गयी। इनकी मौत से पत्नी शिफा बदहवाश है। एआरटीओ के निधन की खबर से विभाग के अधिकारी और कर्मचारी शोक में डूब गये है।

 इधर कुरारा स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित अमनशहीद हमीरपुर निवासी रामजानकी, हमीरपुर शहर निवासी मेघराज व पीडब्ल्यूडी हमीरपुर के ठेकेदार अनिरुद्ध सिंह की भी मौत हो गयी है। अस्पताल के प्रभारी एवं ए.सीएमओ डा.पीके सिंह ने बताया कि संक्रमितों की हालत पहले से ही खराब थी।

From around the web