अनीस हत्याकांड का खुलासा, अवैध सम्बन्धों के चलते पत्नी ने ही प्रेमी फूफा से कराई थी हत्या

 
न
गाजियाबाद,। मसूरी थाना क्षेत्र स्थित नाहल ढवारसी के जंगल में 11 अगस्त को 32 वर्षीय अनीस नामक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने अनीस की पत्नी दिलशादी उर्फ गुड्डडी को गिरफ्तार कर गुत्थी सुलझा ली है। गुड्डी अनीस के फूफा जान मोहम्मद से प्यार करती थी जिसके चलते दोनों ने मिलकर अनीस की हत्या की साजिश रची थी।

पुलिस अधीक्षक देहात डॉ इरज राजा ने बताया कि गुड्डी का पति अनीस कोई काम धंधा नहीं करता था और घर में हमेशा क्लेश रखता था ।यह सब बातें जब अनीस के फूफा जान मोहम्मद को पता चला तो उसने गुड्डी से नजदीकियां बढ़ा ली और उसे भरोसा दिया कि वह उसे सारा खर्चा देगा और अनीस को अपने रास्ते से हटा देगा।

योजना के तहत 11 अगस्त को अनीस को यह कहकर हापुड़ के लिए रवाना किया कि जान मोहम्मद उसे कुछ जमीन वगैरा खरीद वाएगा इसलिए वहां चला जाए, योजना के तहत गुड्डी ने अनीस को टैंपू में बैठा कर रवाना कर दिया। इसी बीच रास्ते में जान मोहम्मद अनीस को लेकर जंगल में चला गया, जहां उसकी धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। हत्या से पहले जान मोहम्मद और गुड्डी के बीच कई बार मोबाइल पर बात हुई। इससे पूर्व भी जान मोहम्मद और गुड्डी के बीच डेढ़ सौ से भी अधिक कॉल हुई है। इसी आधार पर गुड्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है और गुड्डी ने अनीस की हत्या का जुर्म भी स्वीकार कर लिया है। अभी इस संबंध में और कौन-कौन शामिल है इस बारे में पुलिस जान मोहम्मद की तलाश कर रही है जबकि गुड्डी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

From around the web