गाजियाबाद : दिनेश हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपित गिरफ्तार

 
1

गाजियाबाद। ट्रोनिका सिटी के पचायरा गांव में सरेआम हुई दिनेश हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने सोमवार को कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं। दिनेश की हत्या की साजिश जेल में रहकर दीपक व उसके साथियों ने की थी। हत्याकांड को अंजाम इन आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया था ।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि बीती नौ सितम्बर को गांव पचायरा निवासी दिनेश को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सोमवार को एक सूचना मिली दिनेश की हत्या में फरार आरोपित अगरौला निवासी मदनपुर उर्फ बच्ची तथा नूरपुर क्षेत्र निवासी गौरव कहीं भागने की फिराक में है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपितों को चारों तरफ से घेर लिया। खुद को घिरा देखकर उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनके बाकी साथी फरार हो गए।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्होंने ही मुन्ना, राजा, सीटू और अजब सिंह के साथ मिलकर दिनेश की गोली मारकर हत्या की थी। उन्होंने बताया कि दीपक से रंजिश चल रही थी और दीपक ने ही जेल में रहते हुए दिनेश की हत्या का प्लान तैयार किया था। उन्होंने बताया कि इनके कब्जे से एक तमंचा, एक पिस्टल, मोटर साइकिल बरामद हुए हैं।

From around the web