गाजियाबादः खंजरपुर में पुरानी रंजिश को लेकर किसान की गोली मारकर हत्या 

 
1

गाजियाबाद। मोदीनगर थानाक्षेत्र के गांव खंजरपुर में देर रात किसान की ताबड़तोड़ गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद बदमाश आराम से फरार होने में कामयाब रहे। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा हैं कि पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की गई हैं।
जानकारी के अनुसार गांव खंजरपुर में किसान टीटू उर्फ उमेश अपनी पत्नी व पुत्र के साथ रहता था। वह प्रत्येक दिन रात को खाना खाने के बाद घेर में सोने के लिए जाता था। बताया जा रहा है कि टीटू रात 8:40 बजे खाना खाने के बाद सोने के लिए घर से घेर के लिए निकला। जबकि परिजन घर में चारपाई पर बैठे थे। इसी बीच गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनते ही जब लोग घेर में पहुंचे तो टीटू लहूलुहान हालात में चारपाई पर पड़ा था। बदमाशों ने टीटू को सात गोली मारी थी। 
वहीं घटना में एक बात सामने निकलकर आई है कि घटना के समय बदमाशों ने जब टीटू को गोली मारी इस दौरान हुई हाथापाई में बदमाश भी घायल हो गया क्योंकि घटनास्थल से कुछ दूरी पर बदमाशों के पैरों के निशान के पास से खून दिखाई दिया है जिसका नमूना एफएसएल की टीम ने ले लिए हैं और जांच के लिए भेज दिए हैं।

From around the web