गाजियाबाद: इकलौते बेटे ने सुपारी देकर कराई थी पिता की हत्या, तीन गिरफ्तार

 
1
गाजियाबाद। मोदीनगर पुलिस ने दो दिन पहले गांव खंजरपुर में हुई उम्मेद उर्फ टीटू हत्याकांड का शुक्रवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने टीटू के इकलौते पुत्र विकास चौधरी व उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। विकास ने दो लाख रुपये की सुपारी देकर पिता की हत्या कराई थी। 
पुलिस के अनुसार, विकास अपने पिता की गलत हरकतों से परेशान था। उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता गलत कार्यों में लिप्त थे और अपनी सम्पत्ति बेचकर उड़ाना चाहते थे। इसी से क्षुब्ध होकर उसने अपने पिता की हत्या करा दी।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विराज राजा ने बताया कि मोदीनगर थाना क्षेत्र के खंजरपुर गांव में तीन लोगों ने उम्मेद उर्फ टीटू पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे। मौके पर एक बदमाश को भी गोली लगी थी। पुलिस तभी से मामले की जांच पड़ताल कर रही थी।
उन्होंने बताया कि जांच-पड़ताल के दौरान उसके बेटे पर शक हुआ तो हिरासत में लेकर पूंछतांछ की गई। पहले तो इधर-उधर की बातें करता रहा, लेकिन बाद में सख्ती करने पर वह टूट गया और उसने अपना जुर्म का कबूल कर लिया। पुलिस ने कब्जे से सुपारी के रूप में दिए गए 75 हजार, एक पिस्टल, एक तमंचा और बाइक बरामद किया है। 

 

From around the web