गाजियाबादः अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, यात्रियों में मची चीख-पुकार

 
1
गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र के डासना कस्बा स्थित पुराने टोल टैक्स के पास उस वक्त चीख-पुकार मच गई जब तेज रफ्तार अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस को पलट ता देख स्थानीय निवासियों और राहगीरों ने दौड़कर बस में सवार सभी सवारियों को बाहर निकाला। बस में बैठी सवारियों को स्थानीय लोगों द्वारा बाहर निकाला गया तो करीब आधा दर्जन से ज्यादा सवारियों को मामूली चोटें आने से घायल हो गई।
स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुला कर सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि प्राइवेट बस गाजियाबाद से चलकर जनपद हापुड़ के पिलखुवा के लिए जा रही थी। तभी मसूरी थाना क्षेत्र के कस्बा डासना के पास पुराने टोल टैक्स पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और बस पलट गई बस में बैठी सवारियों को मामूली चोटें आई हैं इस घटना में कोई गंभीर व जानहानि होने की सूचना नहीं है।
बीच रोड पर पलटी बस से आने जाने वाले राहगीरों को यातायात में काफी परेशानी सामना करना पड़ रहा था फिलहाल पुलिस ने क्रेन द्वारा रोड से बस को एक तरफ कर दिया है जिसके चलते यातायात सुचारू रूप से सामान्य चल रहा है।

From around the web