गाजियाबाद में शराब तस्कर से घूस मांगने वाला सिपाही गिरफ्तार

 

गाजियाबाद, । मुरादनगर पुलिस द्वारा पकड़े गए शराब तस्कर से चार लाख रुपये की घूस मांगने के आरोप में बुधवार को आबकारी विभाग में तैनात एक सिपाही को गिरफ्तार किया गया है। 

एसपी देहात इराज राजा ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। आबकारी विभाग व पुलिस ने बुधवार सुबह एक्सप्रेस-वे पर दूध वैन में लाखों के शराब ले जा रहे हरियाणा निवासी कुलवीर को गिरफ्तार किया। 

पूछताछ में कुलवीर ने बताया कि दुहाई टोल पर आबकारी विभाग के सिपाही संदीप व मदन पाल ने उसे रोका था। उसे छोड़ने की एवज में उसके फोन से शराब के मालिक से घूस मांगी थीं। शराब मालिक द्वारा घूस देने से इनकार करने के बाद सिपाही संदीप सिंह कुलवीर को टोल बूथ के अंदर ले गया और उसकी जेब में रखे आठ हजार रुपये छीन लिए। कुलवीर के बयान के आधार पर पुलिस ने सिपाही संदीप को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना अपराध स्वीकारा। तलाशी के दौरन पुलिस को संदीप के पास से पांच सौ रुपये के आठ नोट तथा नेपाल के एक 10 का नोट व एक पांच का नोट बरामद हुआ। 

एसपी देहात ने बताया कि आरोपित संदीप व मदनपाल के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 

From around the web