संयुक्त चेकिंग अभियान में अवैध खनन ओवर व लोडिंग में 53 ट्रकों को किया गया सीज

 
े्

बांदा। पुलिस, राजस्व विभाग, परिवहन विभाग तथा खनिज विभाग की संयुक्त टीम ने रात में अवैध खनन एवं ओवरलोडिंग परिवहन के विरुद्ध संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें 53 ट्रकों को पकड़कर सीज किया गया।

जनपद में इन दिनों बालू खदान में अवैध खनन और ओवरलोड ट्रकों के गुजरने के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी सदर एवं उप जिला अधिकारी के नेतृत्व में संयुक्त टीम बनाकर सदर तहसील के थाना चिल्ला,पैलानी तथा जसपुरा क्षेत्र के अंतर्गत सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान 53 ट्रकों पर कार्रवाई की गई है।

बताते चलें कि, पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन द्वारा अवैध खनन एवं परिवहन की बढ़ रही घटनाओं को संज्ञान में लेते हुए समस्त क्षेत्राधिकारी को अपने-अपने सर्किल के थाना क्षेत्रों में अवैध खनन एवं परिवहन के विरुद्ध संयुक्त चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए गए थे। आदेशों के अनुपालन में अधिकारी सदर सत्य प्रकाश शर्मा द्वारा उप जिलाधिकारी, आरटीओ, खनन अधिकारी, सेल टेक्स अधिकारी के साथ मिलकर सदर सर्किल थाना जसपुरा पैलानी चिल्ला क्षेत्र में भारी पुलिस बल के साथ चलाए गए अभियान के दौरान 53 ट्रकों को पकड़ा गया। पकड़े गए ट्रकों को तत्काल सीज कर दिया गया। इस अभियान में थानाध्यक्ष चिल्ला, पैलानी और जसपुरा भी शामिल रहें।

From around the web