दरोगा की कार ने ग्रामीण को टक्कर मारी

 
ी

फर्रुखाबाद। थाना राजेपुर क्षेत्र में शनिवार को दारोगा की कार नें सड़क पार कर रहे ग्रामीण को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क किनारे गिर गया। चालक कार को मौका देखकर भगा ले गया। जिसके बाद पुलिस ने पीछा करके कार और उसके चालक दोनों को दबोच लिया और थाने ले आयी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

थाना अमृतपुर के ग्राम आसमपुर निवासी नरेश (60) पुत्र बालेश्वर तहसील अमृतपुर के निकट सड़क पार कर रहा था। उसी दौरान तेज गति से आ रही कार ने नरेश के चक्कर मार दी। चालक कार को भगा ले गया। थाना राजेपुर को इस सम्बन्ध में सूचना मिली तो तिराहे पर बैरियर लगा दिया, लेकिन गाड़ी दारोगा की होने के चलते उसने बैरियर के भी जोरदार टक्कर मार कर फरार हो गया। महिला दारोगा रक्षा सिंह ने जीप से पीछा करके उसे जमापुर के निकट पकड़ लिया।

चालक ने अपना नाम गौरव शर्मा पुत्र सुरेश निवासी चंदौसी वीरसागर नगर कॉलोनी चंदौसी बदायूं बताया। पुलिस ग्रामीण नरेश सिंह को 108 एम्बुलेंस से सीएचसी भेजा। चालक गौरव ने पुलिस को बताया कि कार एक दारोगा की है। जो इटावा में तैनात हैं। वह दारोगा के एक रिश्तेदार को छोड़ने जा रहा था।

कस्बा इंचार्ज रक्षा सिंह ने बताया है कि कार की टक्कर से ग्रामीण घायल होने की सूचना मिली थी। कार चालक व कार को कब्जे में लिया गया है। जांच की जा रही।

From around the web