कानपुर सड़क हादसा : हैलट में एक युवक ने और तोड़ा दम, मृतकों की संख्या हुई 18

 
1

कानपुर। जिले के आउटर क्षेत्र के सचेंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत हाइवे पर टूरिस्ट बस की टक्कर में टैम्पो सवार एक और युवक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। इस तरह से मृतकों की संख्या अब 18 हो गई है। जबकि तीन लोगों का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है। 

कानपुर-इटावा हाइवे पर सचेंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात अहमदाबाद जा रही अनियंत्रित ​टूरिस्ट बस ने किसान नगर के पास हाइवे पर विपरीत दिशा से आए सवारियों से भरे टैम्पो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैम्पो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 17 लोगों की मौत हो गई। प्रशासन व पुलिस ने हादसे के शिकार मृतकों के शवों को रात में ही पोस्टमार्टम कराया गया। जबकि चार गंभीर रुप से घायलों को इलाज कराने के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराते हुए राहत कार्य में अफसर जुट गए। 

बुधवार को अस्पताल में इलाज के दौरान चार घायलों में अनिल यादव (25) पुत्र राम नरेश यादव निवासी लालेपुर की भी मौत हो गई। अनिल के मौत के साथ सचेंडी हाइवे पर हुए भीषण हादसे में मृतकों की संख्या 18 हो गई। जबकि अभी भी सुनील सिंह परिहार पुत्र वीरेन्द्र सिंह लालेपुर, अंकित पुत्र प्रमोद लालेपुर व सीबू पुत्र गोले लालेपुर का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक, घायल तीनों युवकों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है। 

उधर, पुलिस ने मृतक अनिल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्यवाही करते हुए परिजनों को सौंप दिया। 

हिन्दुस्थान समाचार/महमूद/मोहित

From around the web