अखिलेश यादव विजय यात्रा लेकर आज पहुंचेंगे कानपुर देहात

 
1

कानपुर देहात। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की रथ यात्रा के स्वागत के लिए जनपद के माती में पंडाल सज गया है। शाम को अखिलेश का रथ जनपद पहुंचेगा और यहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

उत्तर प्रदेश की गलियों में अब चुनावी शंखनाद की ध्वनि साफ सुनाई देने लगी है। प्रदेश की ही नहीं राष्ट्रीय स्तर की पार्टियों ने प्रदेश में डेरा जमा लिया है और जनता से सम्पर्क साधना शुरू कर दिया है। कोई रथ यात्रा निकाल रहा है तो कोई सभाएं कर रहा है।

इसी कड़ी में कानपुर से मंगलवार को समाजवादी पार्टी की रथ यात्रा निकली है, जो कई जनपदों में जाकर समाप्त होगी। यह यात्रा आज कानपुर देहात पहुंचेगी । अखिलेश यादव के स्वागत के लिए समाजवादी पार्टी ने एक भव्य पांडाल का निर्माण करवाया है। इस पांडाल में अखिलेश जनता को संबोधित करके सपा को जीताने की मांग भी करेंगे। सर्किट हाउस से लेकर सपा कार्यालय तक पूरी जगह को होर्डिगों से पाट दिया गया है।

खजांची बना है चुनावी चेहरा

नोटबंदी के दौरान लोगों की लाइन में पैदा हुए खजांची को अखिलेश ने कानपुर में अपना स्टार प्रचारक तक बना दिया। मतलब खजांची कानपुर की रथ यात्रा में काफी समय अखिलेश के साथ उनकी बस के ऊपर खड़े होकर लोगों का अभिवादन करता रहा। इससे माना जा सकता है कि कानपुर देहात में भी खजांची को स्टार प्रचारक बनाकर उतार सकते हैं।

From around the web