कानपुर पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री योगी संग गुरुद्वारा में टेका माथा

 
1

कानपुर। कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर पहुंचे। इस दौरान किदवई नगर स्थित बाबा नामदेव गुरुद्वारा में राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ने गुरु ग्रंथ साहिब के दर्शन कर माथा टेका। वहीं सिख समाज द्वारा उनको सिरोपा भेंट किया गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के साथ बाबा के चरणों में शीश झुकाने का मौका मिला है। गुरु नामदेव जी गुरुद्वारा आना प्रेरणा और दिशा देता है। गुरुनामदेव जी के सामने शीश झुकाता हूं, गुरु से आशीर्वाद लेने आया हूं।

गुरुद्वारा में मुख्यमंत्री को सिरोपा भेंट किया। इस अवसर पर गुरुद्वारा के प्रधान सरदार नीतू सिंह, पंजाबी अकादमी के उपाध्यक्ष सरदार गुरविंदर सिंह विक्की, भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सरदार अजीत सिंह छाबड़ा, गुरु सिंह सभा महानगर के प्रधान सरदार सिमरनजीत सिंह, रमिंदर सिंह, गगनदीप सिंह आदि मौजूद थे।

गौरतलब है कि कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर पहुंचे। निराला नगर रेलवे ग्राउंड में कानपुर-बुंदेलखंड के 22143 बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे। शहर के विभिन्न मार्गों और आयोजन स्थलों पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

From around the web