कानपुर में कलयुगी मां ने 25 दिन के बेटे को उतारा मौत के घाट

 
न
कानपुर, । कानपुर जनपद के रेलबाजार थाना अंतर्गत एक मां ने कलेजे के टुकड़े को गला दबाकर मार डाला। इससे परिजन हतप्रभ  हो गये और पुलिस को सूचना दी गई। मां ने घटना को क्यों अंजाम दिया, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। फिलहाल सामने आया कि 25 दिन पहले उसने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था और बच्चों को छोड़कर मायके चली गई थी। जुड़वा बच्चों में सोमवार को बेटी ने दम तोड़ दिया था। बेटी की मौत पर मां ससुराल पहुंची थी।

सुजातगंज चौकी क्षेत्र के नई बस्ती सुजातगंज चौराहा पर रहने वाली कलयुगी मां शना ने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। परिजनों का आरोप है कि 25 दिन पहले उससे जुड़वा बच्चे हुए थे। इनमें एक बेटा और एक बेटी थी। परिजनों का कहना है कि दोनों बच्चों का इलाज कराया गया था। दोनों बच्चों को छोड़कर वह मायके चली गई थी और बच्चों को दादी पाल रही थी। सोमवार की सुबह जुड़वा बच्चों में बेटी की मौत हो गई थी। इस पर शना को जानकारी दी गई और वह ससुराल आई। आरोप है कि बेटी की मौत पर उसे कोई गम नहीं था उल्टा सास से बेटे को छीनकर गला दबाकर मार डाला।

सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि परिजनों का आरोप मां पर है, फिलहाल पूरे मामले की जांच कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

From around the web