कानपुर पुलिस ने हथकड़ी लगाकर मंदिर को किया कैद, वीडियो वायरल

 
न
कानपुर, । अपराधियों पर हथकड़ी लगाने में भले ही कानपुर पुलिस को कड़ी मेहनत करनी पड़ती हो, लेकिन भगवान के मंदिर के गेट पर आसानी से हथकड़ी लगा दी। मंदिर के गेट पर लगी हथकड़ी चर्चा का केन्द्र बन गया और किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे पुलिस की फजीहत होता देख अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया तो हथकड़ी हटाकर मंदिर के गेट पर ताला लगाया गया।

उत्तर प्रदेश पुलिस अपने नए-नए कारनामों के चलते सुर्खियों में रहती है। ऐसा ही एक माला हरबंश मोहाल थाने में सामने आया है। यहां पुलिसकर्मियों ने मंदिर के गेट में ताले के बजाए हथकड़ी लगा दी। इसका किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद आलाधिकारी जागे और आनन-फानन में हथकड़ी के बजाए मंदिर में ताला लगवाया।

जनपद के हरबंस मोहाल थाना परिसर में ही भगवान का मंदिर है। सोमवार को किसी पुलिसकर्मी ने ताले के बजाए मंदिर के गेट पर हथकड़ी लगा दी। थाने में आए किसी फरियादी की नजर मंदिर में लगी हथकड़ी पर पड़ी तो उसने चुपचाप वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामले पर इंस्पेक्टर से बात की गई तो उनका कहना है कि मेरे संज्ञान में ऐसी जानकारी नहीं है। फिर भी वीडियो देखने के बाद जांच कराई जाएगी।
 

From around the web