बागी भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी ने मांगी पुलिस सुरक्षा

 
5
कानपुर। बीजेपी के बागी विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) औरैया को पत्र लिखकर अपनी और अपने भाई की सुरक्षा की मांग की है। रिया ने एसपी अभिषेक वर्मा को लिखे अपने पत्र में हालांकि यह उल्लेख नहीं किया कि उन्हें और उनके भाई को किससे खतरा है।

पत्र में रिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, इसलिए वह अपने पिता के उत्तराधिकारी के रूप में राजनीति में कदम रखेंगी। इसलिए, उनके और उनके भाई को सुरक्षा की आवश्यकता है।

इस बीच एसपी अभिषेक वर्मा ने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिया है कि पारिवारिक मामलों को समझने और गहन जांच के बाद ही कोई कदम उठाया जाए।

उन्होंने कहा, "रिया ने पुलिस सुरक्षा मांगी है। रिया द्वारा कही गई बातों को ध्यान में रखते हुए, मैंने सर्कल अधिकारी (सीओ) बिधूना महेंद्र प्रताप सिंह को मामले को देखने का निर्देश दिया है। इस पर निर्णय पूरी तरह से जांच के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।"

कोतवाली बिधूना के भटौरा गांव की रहने वाली रिया ने इस सप्ताह की शुरूआत में एक वीडियो पोस्ट करने के बाद सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें दावा किया गया था कि उसके पिता का अपहरण कर लिया गया है।

हालांकि, उनके बयान को उनके पिता ने खारिज कर दिया था।

उन्होंने बुधवार को संवाददाताओं से कहा था कि उनकी बेटी के आरोप झूठे और निराधार हैं और वह अपनी मां और भाई के साथ इटावा के शांति कॉलोनी में अपने पैतृक आवास पर सुरक्षित हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी बेटी द्वारा किया गया कृत्य सिर्फ एक राजनीतिक नौटंकी है।

पुलिस ने रिया के आरोपों को भी निराधार बताया।

From around the web