व्यापारी भाइयों पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, दुकान में आग लगाई, एक भाई की हालत नाजुक
 

 
न


कानपुर,। फीलखाना थाना क्षेत्र के व्यापारिक गढ़ मनीराम बगिया में इलाके के दबंग पिता और बेटे ने व्यापारी भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद व्यापारियों के सामान पर आग लगा दी। जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया और सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारियों को अस्पताल भिजवाया, जिनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

मनीराम बगिया निवासी राहुल जैन और तरूण जैन भाई हैं और इनकी बिजली के पाइप की दुकान है। उनके घर के बाहर स्थित एक दुकान पर हाईकोर्ट के स्टे के बाद भी क्षेत्र के रहने वाले  आनंद वर्मा ने कब्जा कर लिया है। जिसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद बना हुआ है। राहुल जैन के चाचा ने बताया कि रोज की तरह बुधवार को दोनों भाई अपनी दुकान लगा रहे थे। तभी आनंद वर्मा अपने पिता के साथ वहां आकर विवाद करने लगता है। वहां रखे प्लास्टिक के पाइपों में पेट्रोल डालकर आग लगा देता है। जिसका विरोध राहुल जैन और तरूण जैन करते हैं तो आनंद वर्मा इन दोनों पर हमला कर देता है। इस हाथापाई में राहुल जैन का सिर फट जाता है। 
चाचा ने बताया कि लोहे की दुकान में रखी आरी से आनंद वर्मा तरूण पर हमला कर देता है और पेट फाड देता है। जिससे तरूण मौके पर गिर जाता है। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फीलखाना पुलिस ने वहां पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक भाई की हालत नाजुक है और उसे हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 
 

From around the web