बैक करते समय ट्रैक्टर ट्राली कार में घुसी, मासूम भतीजे की चाचा समेत मौत

 
1

कानपुर। सचेंडी थानाक्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली बैक करते समय तेज रफ्तार कार टकरा गई। हादसे में चाचा व पांच वर्षीय भतीजे की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों में चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया, जबकि घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सचेंडी के बेंदा गांव में रहने वाले अनिल सिंह (22), भतीजा युवराज सिंह (05), चचेरे भाई सुमित, युवराज की मां पूजा, ननद गुड़िया, कार से बिनौर जाने के लिए निकले थे। कार चालक गया प्रसाद चला रहा था। जैसी ही कार बिधनू रोड पर रुस्तमपुर किसान नगर के पास पहुंची तभी एक ट्रैक्टर बैक हो रही ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवारों में चीख-पुकार मच गई और ग्रामीणों ने घटना देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने चाचा अनिल व मासूम भतीजी युवराज को मृत घोषित कर दिया। वहीं, चालक गया प्रसाद सहित तीन लोग घायल हो गए।

सचेंडी थाना पुलिस ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग निकला है, जिसकी तलाश की जा रही है। उधर, घायलों में चालक की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना को लेकर नवरात्र के त्योहार के मौके पर मातम पसर गया।

From around the web