मथुरा : ट्रक ने राह चलते युवक को कुचला, मौत, लोगों ने लगाया जाम

 
1

मथुरा। वृंदावन कोतवाली की चौकी जैंत क्षेत्र अंतर्गत शनिवार करीब तीन बजे राह चलते एक युवक को ट्रक ने रौंद डाला जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साएं लोगों ने हाइवे को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे सीओ सदर सहित थाना प्रभारी ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया तथा पुलिस ने मौके से भागे ट्रक को चालक समेत पकड़ लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली की जैंत चौकी क्षेत्र अंतर्गत संजय कॉलेज के सामने शनिवार की दोपहर को राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर राह चलते युवक को दिल्ली की ओर जाते तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक की पहचान चौमुंहा के थोक जुझार मोहल्ला निवासी करीब 20 वर्षीय यादवेन्दु उर्फ संजू पुत्र पातीराम के रूप में हुई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। जिससे हाइवे पर कुछ देर के लिए वाहनों की कतार लग गयी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया और दुर्घटना के बाद मौके से भागे ट्रक चालक को ट्रक समेत कुछ दूरी पर ही पकड़ लिया। वही, जाम की सूचना पर सीओ सदर राम मोहन शर्मा व इंस्पेक्टर क्राइम जगदीश प्रसाद भी मौके पर पहुंच गए।

जैत चौकी प्रभारी अरुण पवार ने बताया कि हादसे में घायल युवक की मौके पर ही मौत हुई है। युवक सड़क पार कर रहा था या सड़क किनारे चल रहा था इसकी जांच की जा रही है। ट्रक और चालक को पकड़ लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

From around the web