मथुराः सीएचसी में पंजाबी गानों पर जमकर थिरके स्वास्थ्य कर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 
1
मथुरा। जिले में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। कोरोना यौद्धा कहलाने वाले डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ  ड्यूटी भूल फ़िल्मी गानों पर थिरकते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सरकारी सीएचसी केंद्र का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। 
जिले में स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्था कितनी लचर हो चुकी है इसका अंदाजा आप ख़ुद ही लगा सकते हैं। बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के गानों पर स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ बेफ़िक्र होकर नाच रहे हैं। राया के सोनई सीएचसी केंद्र पर तैनात डॉक्टर और स्टाफ़ भूल गया है कि वो किसी डांस बार में नहीं बल्कि सरकारी सीएचसी केंद्र पर हैं। उपचार के लिए आने वाले मरीजों से कोई मतलब स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ को नहीं है। इन्हें मतलब है तो सिर्फ़ अपने एंजॉयमेंट से। इन डॉक्टरों को न तो दवाओं से मतलब है और ना मरीजों की परेशानी से। लाउड म्यूजिक सिस्टम की आवाज़ पर जमकर ठुमके लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की नींद टूटी तो विभाग में अफरा तफ़री का माहौल पैदा हो गया। 
वहीं सोनई सीएचसी केंद्र प्रभारी अरविंद कुमार से फ़ोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि कायाकल्प अवॉर्ड प्रोग्राम के तहत कार्यक्रम कराया गया था। उन्होंने बचाव करते हुए कहा कि सीएचसी के पास बने हॉल में कार्यक्रम हुआ था। 

From around the web