भोपाल में जुटे ऑल इंडिया टेंट डीलर वेलफेयर के पदाधिकारी, मप्र के पदाधिकारियों का हुआ चुनाव

 
1
मेरठ। मप्र के भोपाल में ऑल इंडिया टेंट डीलर वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के महामंत्री सरदार करतार सिंह कोच्चर के मार्ग दर्शन व निरीक्षण में मध्य प्रदेश टेंट वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव संपन्न हुए। मध्य प्रदेश के 35 जिलों से आए पदाधिकारियों ने आज चुनावी प्रक्रिया में भाग लिया तथा पूर्ण बहुमत के साथ श्री राम बाबू शर्मा (भोपाल से) को अध्यक्ष पद पर तथा सतनाम सिंह होरा (खंडवा से) को महामंत्री पद पर निर्वाचित किया गया। चेयरमैन पद पर अजय सरगोई (कटनी से), कोषाध्यक्ष पर भरत सोनी (भोपाल से), तथा संगठन प्रभारी  आशीष मल्होत्रा (उज्जैन से) तथा विकास गुप्ता (जबलपुर से) को नियुक्त किया गया। 
ऑल इंडिया टेंट डीलर वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष विपुल सिंघल, चेयरमैन अनिल कुमार आज़ाद, वाइस चेयरमैन नवीन कुमार अग्रवाल तथा उपाध्यक्ष शास्त्री ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। ऑल इंडिया टेंट डीलर वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष विपुल सिंघल ने इस मौके पर मध्य प्रदेश की सरकार से मध्य प्रदेश में टेंट मंडप होटल रेस्टोरेंट व्यवसायियों पर लगने वाले प्रॉपर्टी टैक्स पर 1 साल की छूट मांगी तथा बिजली के बिलों पर लगे आ रहे फिक्स चार्ज को माफ किए जाने की बात कही। उन्होंने मांग की है कि उतना ही बिल लिया जाए जितना इन व्यवसाय द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा हो। शादी विवाह तथा अन्य समारोह में कम से कम 300 लोगों की अनुमति की मांग रखी।
इस मौके पर भोपाल में मेरठ से ऑल इंडिया टेंट डीलर वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष विपुल सिंघल, वाइस चेयरमैन नवीन अग्रवाल तथा दिल्ली से ऑल इंडिया टेंट डीलर वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के चेयरमैन अनिल आजाद तथा उपाध्यक्ष शास्त्री, संपूर्ण मध्य प्रदेश से विभिन्न जिलों के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे। अध्यक्ष विपुल सिंघल ने बताया कि मध्य प्रदेश के 35 जिलों से आए पदाधिकारियों ने गुरुवार को भोपाल में चुनावी प्रक्रिया में भाग लिया तथा पूर्ण बहुमत के साथ मध्य प्रदेश टेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी चुने।

From around the web