बोले भाजपा विधायक संगीत सोम,''अभी तो गृहमंत्री अमित शाह को भी नहीं पता टिकट कहां से होगा''

 
3
मेरठ। भाजपा के तेज तर्रार नेता संगीत सोम आए दिन अपने बयानों को लेकर खबरों में बने रहते हैं। विधायक संगीत सोम विपक्षी दलों पर लगातार प्रहार करते हुए नजर आते है, लेकिन इस बार वह सरधना से टिकट होने को लेकर दावेदारों पर तंज कसते हुए नजर आ रहे है। विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
टिकट की दावेदारी पर बोले सोम-बता दें कि सरधना क्षेत्र से विधायक संगीत सोम आए दिन बयानबाजी करते हुए दिखाई देते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि जितने लोग अपने टिकट की दावेदारी करते हुए सरधना क्षेत्र में घूम रहे हैं, मैं सब को जानता हूं, इनकी चकरी कहां से चल रही है। कुछ लोग तो पार्टी में भी नहीं हैं और क्षेत्र में अपने टिकट की दावेदारी जता रहे हैं। पता नहीं इनकी जेब में किसने टिकट रख दिया। अभी तो गृहमंत्री अमित शाह को भी नहीं पता कि टिकट कहां से होगा। 
पहले ऐसा मिला था टिकट
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी कह रही है कि अगर कोई यह कहेगा कि उसका टिकट हो गया है तो उसे पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा। साथ ही पूर्व में मिले टिकट पर कहा कि बड़ी-बड़ी रैली और सम्मेलनों में शामिल होने के चलते टिकट मिला था।

From around the web