डीजे पर डांस करने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के तीन लोग घायल

 
1

मेरठ। जनपद में कहीं न कहीं से विवादों की खबर सुनने को मिल ही जाती है। ऐसी ही एक खबर फिर सुनने को मिल रही है, जहां सोमवार देर रात डीजे पर डांस करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पहले दोनों पक्षों में जमकर पत्थबाजी हुई उसके बाद दोनों तरफ से चाकू से हमला किया गया। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

तीनों घायल युवक अस्पताल में भर्ती

बता दें कि मेरठ जिले के माधवपुरम थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात डीजे पर डांस करने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। इस दौरान एक पक्ष के नवेद और दूसरे पक्ष से सलीम व इमरान घायल हुए हैं। घायल नवेद के गले पर चाकू से हमला किया गया। जिसके बाद नवेद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि अन्य दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। मिली जानकारी के अनुसार नवेद की हालत गंभीर होने के चलते उसको मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी- सीओ ब्रह्मपुरी 

वहीं इस पूरे प्रकरण पर सीओ ब्रह्मपुरी अमित कुमार राय का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में जिसकी गलती है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

From around the web