नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे और धारदार हथियार

 
1
मेरठ। जनपद के एक क्षेत्र में साफ-सफाई को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी—डंडे चले। इसके साथ ही विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष धारदार हथियार से एक—दूसरे पर वार करने लगे। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। इसके साथ ही पुलिस ने घायलों का सीएचसी में मेडिकल कराया और तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच में जुट गई।
ये है पूरा मामला
बता दें कि सरधना थाना क्षेत्र के गांव भामौरी में नाली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार धर्मवीर पुत्र सूबे सिंह और रिढ़कू पक्ष में नाली में गंदगी फैलाने को लेकर विवाद चल रहा है। इसी को लेकर सोमवार दोपहर दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसके चलते धर्मवीर ने रिढ़कू पक्ष पर घर में घुसकर परिवार पर लाठी डंडे और धारदार हथियारों से हमला करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही धर्मवीर ने बताया कि पत्नी सुमन और पुत्र अमन भी हमले में घायल हो गए।
दोनों पक्षों ने थाने दी तहरीर
वहीं दूसरी तरफ रिढ़कू पक्ष के लोगों ने धर्मवीर पक्ष के लोगों पर मारपीट और धारदार हथियारों से हमला करने का आरोप लगाया। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने हिंसा की खबर पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

From around the web