चारपाई पर खून से लथपथ मिला किसान का शव, परिवार ने किया आत्महत्या का दावा 

 
1
मुरादाबाद। जनपद में आए दिन कहीं न कहीं से हत्या की खबर सुनने को मिल ही जाती है। ऐसी ही एक दिल दहलाने वाली घटना मंझोला थाना क्षेत्र के डिडौरी गांव से आई है, जहां घेर में सो रहे 65 बर्षीय किसान का शव चारपाई पर लहूलुहान स्थिति में मिला था। हत्या की खबर के बाद सनसनी फैल गई। जिसके चलते घटना की जानकारी मौके पर पहुंची लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। शव मिलने की खबर सुनते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने चारपाई के पास पड़े तमंचे को भी कब्जे में ले लिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जिसमें मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। 
ये है पूरा मामला-
बता दें कि जनपद के मंझोला थाना क्षेत्र के गांव डिडौरी में किसान का शव उसके घेर में मिलने से सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक किसान अजीत के तीन बेटे पवन चौधरी, अमन और अरविंद हैं। जबकि उनकी एक बेटी अंजुल भी है। मृतक के सबसे छोटे बेटे अरविंद ने कुछ दिनों पहले दूसरी बिरादरी की लड़की के साथ प्रेम विवाह किया था। जिससे वह परिवार से नाराज चल रहे थे और तीन दिनों से परिवार के किसी भी सदस्य से बात नहीं कर रहे थे। परिजनों के अनुसार किसान रोज की तरह ही सोने के लिए घेर में चला गया था,लेकिन जब गुरुवार सुबह करीब साढ़े चार बजे छोटा बेटा अरविंद अपनी मां संतोष के साथ पशुओं को चारा डालने के लिए घेर में पहुंचा था। तब उसने देखा कि चारपाई पर उसके पिता का खून से लथपथ शव पड़ा है। जिसके चलते परिवार का दावा है कि उन्होंने गोली मारकर आत्महत्या की है, लेकिन अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच पड़ताल कराई तो पता चला कि मृतक के हाथ में गन पकडे नहीं मिला है। जिससे आत्महत्या के दावे पर सवाल खड़ा हो जाता है। हालांकि पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और साथ ही चारपाई के पास पड़े 315 बोर के तमंचे को भी कब्जे में ले लिया है। 
हर ऐंगल पर होगी घटना की जांच- पुलिस अधीक्षक नगर
घटना की सूचना मिलने पर पंहुचे एसएसपी बबलू कुमार और एसपी सिटी अमित आनंद और सीओ इंदु सिद्धार्थ समेत अन्य अधिकारी ने मौके का मुआयना किया। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने बताया कि घटना की हर एंगल पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। परिवार के लोग जो कहानी बता रहे हैं, उसकी भी जांच कराई जाएगी।

From around the web